Orry ने Kajol की बेटी Nysa और Akshay Kumar के बेटे Aarav संग की पार्टी, एंजॉय करते दिखे स्टार किड्स

हाल ही में, ओरी ने अक्षय कुमार के बेटे आरव और अजय देवगन की बेटी न्यासा के साथ पार्टी की। आइए आपको इनसाइड फोटोज दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Orry ने Kajol की बेटी Nysa और Akshay Kumar के बेटे Aarav संग की पार्टी, एंजॉय करते दिखे स्टार किड्स

सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramaniउर्फ ओरी को अक्सर बी-टाउन के स्टार्स के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है। ओरी सेलेब किड्स के भी फेवरेट हैं। हाल ही में, उन्हें काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा और अक्षय कुमार के बेटे आरव के साथ पार्टी करते हुए देखा गया।

ओरी ने न्यासा और आरव के साथ की पार्टी

दरअसल, 2 मई 2024 को ओरी ने अपने इंस्टा हैंडल से पार्टी की एक तस्वीर शेयर की, इसमें अवात्रामणि, न्यासा और आरव अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरते हुए नज़र आए। जहां न्यासा एक शिमरी ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी, वहीं दूसरी ओर आरव ब्लैक बो के साथ व्हाइट शर्ट में काफी जच रहे थे। ओरी की बात करें, तो वह ब्लैक लेदर शर्ट में बेहद कूल लग रहे थे।

orry

जब अक्षय कुमार ने बेटे आरव का फिल्मों में इंटरेस्ट न होने का किया था खुलासा

अभिनेता अक्षय कुमार ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत के दौरान अपने बेटे के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मैं बस यही सोच रहा था कि मेरे घर में ये कितना अलग है। मैं अपने बेटे को फिल्में दिखाना चाहता हूं, मैं उसे फिल्मों के बारे में बताना चाहता हूं, वो फिल्में देखना नहीं चाहता। मैं उसे इन सबमें शामिल करना चाहता हूं, लेकिन वो कुछ भी देखना नहीं चाहता, वो बस अपना काम करना चाहता है। वो पढ़ना चाहता है या फैशन डिजाइनिंग करना चाहता है।”

aarav

Orry ने आखिरकार अपनी 'सोर्स ऑफ इनकम' का किया खुलासा, बताया उन्हें मिलते हैं 15-30 लाख रुपए। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

क्या न्यासा देवगन में फिल्मों में बनाएंगी अपना करियर?

न्यासा हाल ही में 21 साल की हुई हैं। दिसंबर 2023 में अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी न्यासा का अभी फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा था, "अभी वह (अभिनय की दुनिया में आना) नहीं चाहती। मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा करना चाहती है, लेकिन कल अगर कुछ बदलाव होता है, तो वे 20 साल पुराना इंटरव्यू चलाएंगे कि अजय देवगन ने यह कहा था, लेकिन अभी इसकी संभावना शून्य प्रतिशत है।"

nyasa

जब Orhan Awatramani ने अपनी लाइफ के बारे में किए चौंकाने वाले खुलासे, रिलेशनशिप स्टेटस पर भी की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ओरी की अपने दोस्तों संग पार्टी की झलक आपका कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.